Blog

PHOTOS: हरिद्वार में सीएम धामी का रोड शो…सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, मातृशक्ति महोत्सव में दिखा अद्भुत नजारा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मातृशक्ति महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने से पहले शहर में रोड शो निकाला। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रोड शो में शामिल हुए और ढोल-नगाड़ों की थाप पर जमकर झूमे।

विभिन्न स्कूलों की छात्राओं के अलावा महिलाओं ने सीएम धामी का स्वागत किया। विभिन्न तरह के ढोल-नगाड़ों की टीमों ने रोड शो के दौरान धूम मचा दी। वहीं, जनसभा में भी इतनी भीड़ उमड़ी कि पैर रखने तक की जगह नहीं मिली।

सोमवार की दोपहर 12 बजे के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देवपुरा चौक पर पहुंचे। यहां अग्रसेन महाराज की प्रतिमा पर नमन किया और फिर गाड़ी में रोड शो के लिए सवार हुए। मुख्यमंत्री के रोड शो में आगे-आगे ढोल-नगाड़ों के साथ कार्यकर्ता झूमते हुए चले।

दोनों तरफ मानव श्रृंखला बनाकर छात्राओं और बड़ी संख्या में महिलाओं ने सीएम धामी का अभिनंदन किया। देवपुरा से लेकर ऋषिकुल मैदान तक हुए रोड शो में शामिल सीएम सहित सभी कार्यकर्ताओं पर पुष्प वर्षा की गई

रोड शो में मुख्यमंत्री के साथ राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक, शहर विधायक मदन कौशिक, विधायक आदेश चौहान व प्रदीप बत्रा, भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप गोयल आदि शामिल रहे।

रोड शो के दौरान देवपुरा से लेकर ऋषिकुल तक सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रही। पुलिसकर्मी मुख्यमंत्री के वाहन के चारों तरफ सुरक्षा घेरा बनाकर आगे बढ़ रहे थे। हर कोई इन पलों को अपने मोबाइल फोन में कैद कर रहे थे।

इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ओर से 1,168 करोड़ की 158 परियोजनाओं की सौगात जिले को दी जाएगी। महोत्सव में विभिन्न विभागों के स्टॉल और उनकी ओर से चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी भी दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button