Blog

Lok Sabha Election 2024 Live: उत्तराखंड और राजस्थान दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी; चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

Lok Sabha Election Live News in Hindi: लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है। सात चरण में होने वाले आम चुनाव के लिए 19 अप्रैल से मतदान शुरू होगा। मतगणना चार जून को होगी। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर विपक्षी नेताओं ने कमर कस ली है।

लाइव अपडेट

08:26 AM, 02-APR-2024

रुद्रपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर भी पहुंच रहे हैं। वह यहां मोदी मैदान में आयोजित भाजपा की शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस ने कमर कस ली है। इसके लिए मोदी मैदान में भव्य मंच को तैयार किया जा रहा है। जगह-जगह पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है। रैली में एक लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है।

08:25 AM, 02-APR-2024

प्रधानमंत्री मोदी कोटपूतली में जनसभा करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को कोटपूतली में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी राव राजेंद्र सिंह के समर्थन में कोटपूतली में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मंगलवार दोपहर 1.50 बजे कोटपूतली के एकलव्य डेंटल मेडिकल कॉलेज के सामने ग्राम मोलाहेड़ा स्थित सभास्थल पर पहुंचेंगे। मौजूदा लोकसभा चुनाव के लिए यह प्रधानमंत्री मोदी की पहली सभा होगी। राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में 19 और 26 अप्रैल को होंगे।

08:18 AM, 02-APR-2024

Lok Sabha Election 2024 Live: उत्तराखंड और राजस्थान दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी; चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

Lok Sabha Chunav 2024 Live Updates in Hindi: लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है। सात चरण में होने वाले आम चुनाव के लिए 19 अप्रैल से मतदान शुरू होगा। मतगणना चार जून को होगी। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर विपक्षी नेताओं ने कमर कस ली है।

Related Articles

Back to top button