Blog

Haridwar News: भेल में दुकानों के ताले तोड़ने की कोशिश

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Iरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने बाजार में घुसकर छह से ज्यादा दुकानों के ताले तोड़ने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। इसके बाद आरोपी पकड़े जाने के डर से सीसीटीवी कैमरे ही तोड़कर ले उड़े। दो आरोपी वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Iरविवार देर रात सेक्टर तीन स्थित शॉपिंग सेंटर में दो नकाबपोश युवक पहुंचे। एक के बाद एक दुकान के ताले तोड़ने का प्रयास किया गया। करीब छह दुकानों के ताले तोड़ने की कोशिश करने के बाद भी आरोपी सफल नहीं हुए। इसके बाद एक दुकान के ऊपर लगा सीसीटीवी कैमरा देखकर आरोपी पुलिस के हाथ आने से बचने के लिए उसे ही तोड़ बैठे। चोरी की वारदात को अंजाम देने पहुंचे दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

Iवारदात को अंजाम देते हुए आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। व्यापारियों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। चोरी का प्रयास किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।I

Related Articles

Back to top button