Blog

Arvind Kejriwal Arrest Live: आतिशी ने उठाया सवाल, घोटाले का पैसा कहां गया? शरत ने भाजपा को दिए रुपये

Delhi CM Arvind Kejriwal Arrested Live News in Hindi : अदालत ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब नीति घोटाला मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में भेज दिया। केजरीवाल की गिरफ्तार के विरोध में आम आदमी पार्टी के बड़े नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं।

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में शहीदी पार्क में अरविंद केजरीवाल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के विरोध में आप विधायक, पार्षद और आप समर्थक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

11:14 AM, 23-MAR-2024

अरविंद केजरीवाल की पत्नी करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी।

11:09 AM, 23-MAR-2024

‘भाजपा के खाते में गया पैसा’

आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले के आरोपी शरत चंद्र रेड्डी की कंपनियों ने भाजपा को 55 करोड़ रुपए के इलेक्टोरल बॉन्ड दिए। शरत चंद्र रेड्डी की दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तारी के बाद करोड़ों रुपए के इलेक्टोरल बॉन्ड दिए गए। शरत रेड्डी की कंपनी अरबिंदो फार्मा, APL हेल्थ केयर के जरिए भाजपा के बैंक अकाउंट में इलेक्टोरल बॉन्ड के रूप में चुनावी चंदा पहुंचा। आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि यही है वो मनी ट्रेल जो ईडी कथित शराब घोटाले में ढूंढ रही है। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने चुनौती दी कि अब ईडी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को गिरफ्तार करके दिखाए। शरत रेड्डी दिल्ली शराब नीति मामले में आरोपी थे, सरकारी गवाह बन जाने के बाद फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

Related Articles

Back to top button