Blog

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ के हनुमान सेतु मंद‍िर में सफाई के बाद की पूजा, कहा- रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूरे देश के ल‍िए हर्षोल्लास का क्षण

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हनुमान सेतु मंदिर परिसर में स्वच्छता अभियान के तहत सफाई के काम में शामिल हुए। उन्‍होंने हनुमान सेतु मंदिर में पूजा भी की। राजनाथ सिंह ने कहा 22 तारीख को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी अतिथी आ रहे हैं यह पूरे देशवासियों के लिए हर्षोल्लास का क्षण है।

राजनाथ सिंह हनुमान सेतु मंदिर परिसर में स्वच्छता अभियान के तहत सफाई के काम में हुए शामिल।

एएनआई, लखनऊ। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हनुमान सेतु मंदिर परिसर में स्वच्छता अभियान के तहत सफाई के काम में शामिल हुए। उन्‍होंने हनुमान सेतु मंदिर में पूजा भी की। राजनाथ सिंह ने कहा, “22 तारीख को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी अतिथी आ रहे हैं, यह पूरे देशवासियों के लिए हर्षोल्लास का क्षण है।”

अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दृष्टिगत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भाजपा सरकार और संगठन ने 14 जनवरी से प्रदेश के मंदिरों, मठों व तीर्थस्थलों पर स्वच्छता अभियान की शुरुआत की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 जनवरी को अयोध्या में लता चौक पर झाड़ू लगाकर सफाई अभियान की शुरुआत की थी।

इस दौरान अयोध्या के मेयर महंत गिरीशपति त्रिपाठी व नगर विधायक वेदप्रकाश गुप्त भी नजर आए। अभियान को शुरू करने के बाद मुख्यमंत्री ने अयोध्या धाम बस स्टेशन पर इलेक्ट्रिक बसों व ई व्हीकल को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया था।

Related Articles

Back to top button