UNCATEGORIZED

ब्लाइंड मिस्ट्री का हुआ 5 दिन में खुलासा

 

*ज्वाइंट ऑपरेशन से खुली ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री, 05 दिन के भीतर केस के हर पहलु से हरिद्वार पुलिस ने उठाया पर्दा*

*नाले से महिला का अज्ञात शव मिलने से जिलेभर में मची थी सनसनी, S.S.P. हरिद्वार ने खुद मौके पर पहुंच कर किया था निरीक्षण*

*लिवइन में रह रहे जोड़े के बीच “अवैध संबंध का शक” बना हत्या की वजह*

*कोतवाली रानीपुर*

दिनांक 17-01-2023 को चौकी गैस प्लान्ट मे स्थित सरकारी आवास के पीछे नाले से अज्ञात महिला का शव मिलने सम्बन्धित प्रकरण का पटाक्षेप करते हुए हरिद्वार पुलिस ने सम्पूर्ण घटनाक्रमल का खुलासा करते हुए हत्यारे को बिहारीगढ़ सहारनपुर से दबोचने में कामयाबी हासिल की। अज्ञात शव मिलने के बारे में शहर भर में आग की तरह फैली खबर का तत्काल संज्ञान लेते हुए एसएसपी हरिद्वार श्री अजय सिंह अन्य मातहत पुलिस ऑफिसर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे तथा टीम का गठन करते हुए शव की हकीकत को सामने लाने के निर्देश दिए गए थे।

पोस्टमार्टम की कार्यवाही करते हुए शव की पहचान के प्रयास करने पर जानकारी मिली कि अज्ञात शव ग्राम कुरडीखेडा चाणचक थाना बिहारीगढ जिला सहारनपुर निवासी श्रीमती कृष्णा का है। मृतका कृष्णा ब्रहमपुरी सिड़कुल हरिद्वार में किराए पर अपनी चार बेटियों के साथ रह रही थी। अपने ही गांव के दीपक नामक युवक के साथ पिछले 04 साल से लिवइन रिलेशनशिप में रह रही कृष्णा का बीते कुछ समय से अवैध संबंध में शक को लेकर दीपक के साथ झगडा चल रहा था जिस कारण दीपक अक्सर मारने की धमकी देता था।

शव की पहचान होने पर कोतवाली रानीपुर में मृतका की बेटी की तहरीर पर मु0अ0स0 21/2023 धारा 302 भादवि पंजीकृत किया गया। घटना के बाद से ही फरार चल रहे नामजद अभियुक्त दीपक द्वारा अपना मोबाईल फोन बन्द करने के चलते अभियुक्त को दबोचने में पेश आ रही तमाम परेशानीयों के बीच मुखबिरों को सक्रिय करने पर जानकारी मिली कि अभियुक्त एक नया मोबाईल नम्बर प्रयोग कर रहा है। गिरफ्तारी से बचने के लिए पुरकाजी, अम्बाला, पानीपत, कुरुक्षेत्र , लुधियाना व पटियाला आदि स्थानों पर लगातार अपना ठिकाना बदल रहे अभियुक्त दीपक पुत्र जितेन्द्र नि0 ग्राम कुरडी खेडा चाणचक थाना बिहारीगढ सहारनपुर को पुलिस टीम ने कठिन परिश्रम के उपरांत दिनांक 22-01-2023 को दबोचने में सफलता हासिल की गई।

*ये थी हत्या की वजह*

अभियुक्त दीपक मृतका कृष्णा के साथ करीब 4 साल से ब्रह्मपुरी में रह रहा था और दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे लेकिन कृष्णा ने करीब 15-20 दिन से अभियुक्त दीपक से बातचीत बंद कर दी थी और अभियुक्त का नम्बर भी ब्लॉक कर दिया था अभियुक्त को ये शक था कि कृष्णा का संबंध किसी और से भी है और वह अभियुक्त के साथ नहीं रहना चाहती है। जिस कारण दिनांक 16-01-23 को सुबह दीपक, कृष्णा के कमरे में पहुंचा और कृष्णा को फोन दिखाने के लिए कहा, कृष्णा के फोन पर दीपक को दूसरा सिम मिला जिस कारण दोनों में झगड़ा हुआ। उसी दिन रात्रि में अभियुक्त कृष्णा की कंपनी हर्ष प्लसटो के पास पहुंचा और चौकी गैस प्लांट के पीछे दोनों के बीच दोबारा से इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और अभियुक्त द्वारा कृष्णा को नाली में डालकर ऊपर/पीछे से उसका सिर नाली में दबाकर उसकी हत्या कर दी। अग्रिम आवश्यक कार्यवाही कर अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है ।

*पुलिस टीम कोतवाली रानीपुर-*
01-SHO रानीपुर नरेन्द्र सिंह बिष्ट
02- SSI आनन्द मेहरा
03-SI अमित नौटियाल
04-SI नितिन चौहान
05-का0 967 विवेक गुसांई
06-का0 1135 अजय कुमार
07-का0 1329 दीप गौड़

*सीआईयू टीम-*
01-SI रणजीत तोमर (C.I.U. प्रभारी)
02- HCP सुन्दर
03-का0 वसीम
04- का0 उमेश

Close