UNCATEGORIZED

कलरव फिल्म में उत्तराखंड की संस्कृति और कुंभ की झलक का एक अच्छा प्रयास:, संजय चोपड़ा

पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा निर्देशित अग्निवीर फिल्म देगी समाज को एक नई दिशा जेपी बडोनी

फिल्म माया प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हिंदी फीचर फिल्म कलरव जिसके निर्माता राकेश धामी, निर्देशक जगदीश भारती द्वारा फिल्म का निर्माण कर 6 जनवरी को रोहतक के सिटी मैक्स, दिल्ली, शिमला, हरिद्वार, ऋषिकेश, देहरादून, उत्तर प्रदेश आदि जगहों पर रिलीज हुई। हिंदी फीचर फिल्म का स्पेशल शो सिडकुल स्थित पेंटागन मॉल में दर्शाई गई। फिल्म के स्पेशल शो का उद्घाटन पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति चेयरमैन भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय चोपड़ा, सामाजिक कार्यकर्ता जे. पी बडोनी, केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड के पूर्व सदस्य आलोक मिश्रा ने संयुक्त रूप से थियेटर में पहुंच कर फिल्म के स्पेशल शो का उद्घाटन कर स्पेशल शो फिल्म कलरव का आनंद लिया। कलरव फिल्म शूटिंग के विशेष सहयोगी फिल्म सत्य ऑनलाइन प्रोडक्शन के निर्देशक पुरुषोत्तम शर्मा ने सभी अतिथियों का सत्कार कर पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। हिंदी फीचर फिल्म कलरव की शूटिंग गंगोत्री, हर्षिल, उत्तरकाशी, चंबा, टिहरी, नरेंद्र नगर, डोगरा घाटी, ऋषिकेश, हरिद्वार सहित विशेष रूप से फिल्मांकन में कुंभ मेला 2022 के विशेष आयोजन के साथ कोरोना काल की पीड़ा को भी दर्शाया गया।

इस अवसर पर पूर्व मंडी समिति चेयरमैन भाजपा नेता संजय चोपड़ा ने कहा कलरव फिल्म उत्तराखंड की संस्कृति के साथ मां गंगा के अंचल में बसे गांव शहर दर्शाए गए हैं जोकि उत्तराखंड में आने वाले दिनों में फिल्म उद्योग को और बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा देश की पहली फिल्म होगी जिसकी कथा तड़क-भड़क वाली नहीं है हिंदी फीचर फिल्म कलरव में कुंभ मेला 2022 के साथ कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौरान मानवता पर भी फिल्म को दर्शाया गया है। उन्होंने कहा जनता जनार्दन को इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए ताकि मां गंगा की भौगोलिक परिस्थितियों के साथ उत्तराखंड की संस्कृति को भी नजदीक से समझा जा सके। संजय चोपड़ा ने सभी फिल्म कलाकार, निर्माता, निर्देशक और विशेष रूप से फिल्म कलरव की प्रसंता व्यक्त कर फिल्म जगत को उत्तराखंड की सुंदर वादियों में फिल्म बनाने का निमंत्रण दिया।

फिल्म कलरव में मुख्य भूमिका निभा रहे नितिन शर्मा, अंबिका आर्य, राजेश मालगुडी, निर्माता राकेश धामी अन्य कलाकारों ने भी फिल्म में अपना अच्छा अभिनय निभाया।

फिल्म कलरव के स्पेशल शो को देखने के लिए सम्मलित हुए श्रमिक कल्याण परिषद के जिला महामंत्री कुंवर सिंह मंडवाल, पूर्वांचल सभा के सभापति मनोज कुमार मंडल, चंदन सिंह रावत, डीपी सिंह, योगेश शर्मा आदि सामाजिक कार्यकर्ता शामिल रहे।

Close