Blog

Chamoli: सीएम धामी ने गोपेश्वर में किया भव्य रोड शो…प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारियां

सीएम धामी ने गोपेश्वर में भव्य रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने लाभार्थी सम्मान समारोह में पहुंचकर जनता के समक्ष सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

गोपेश्वर पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यहां नगर में जोरदार रोड शो किया। वह यहां लाभार्थी सम्मान समारोह में प्रतिभाग करेंगे। सीएम धामी गोपेश्वर खेल मैदान में हेलिकॉप्टर से पहुंचे। यहां से वह नगर के तिराहे तक कार से और फिर यहां से रोड शो के साथ पुलिस मैदान में कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे।

लाभार्थी सम्मान समारोह में पहुंचे सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड अग्रणी राज्य बन रहा है। विदेशों में भी भारत को सम्मान की दृष्टि से देखा जा रहा है। हमारी सरकार दिन रात काम कर रही है। कहा कि समाज के अंतिम छोर पर रहने वाले को योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है। हमने सीमाओं की सुरक्षा मजबूत की है। सेना को आधुनिक बनाया है। अगले पांच सालों तक भी बीपीएल के लिए निशुल्क खाद्यान्न मिलेगा।

 

दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गोपेश्वर नगर के मुख्य तिराहे पर अंकिता हत्याकांड का खुलासा करने, महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर सरकार के विरोध में जबरदस्त प्रदर्शन किया।

इसके बाद प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दी। पुलिस वाहन में बैठकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मंडल की ओर ले जाया गया है।

Related Articles

Back to top button