UNCATEGORIZED

परीक्षा के तनाव से बचने के लिए मोदी ने दिया छात्रों को मूल मंत्र एस एम ज न में स्पेशल क्लास

परीक्षा के तनाव से निपटने के लिए एस एम जे एन कॉलेज में आज मोदी सर ने ली आज स्पेशल क्लास
हरिद्वार
स्थानीय एस एम जे एन कॉलेज हरिद्वार में आज शुक्रवार को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा छात्र छात्राओं को परीक्षा के तनाव से बचाव के लिए आयोजित लाईव कार्यक्रम को छात्र छात्राओं को कालेज के सभागार में प्रर्दशित किया गया। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने छात्र छात्राओं को परीक्षा में तनाव से मुक्ति के लिए टिप्स प्रदान किये। इस दौरान उन्होंने देश में पढ़ रहे छात्रों, अध्यापकों और अभिभावकों के प्रश्नों का उत्तर दिया परीक्षा पर चर्चा को लेकर यह कार्यक्रम ऐसे समय हुआ जब बोर्ड की परीक्षा होने वाली है। परीक्षा को लेकर छात्रों में तनाव है। दूरदर्शन पर इसके सीधे प्रसारण किया गया
पीएम मोदी इससे पहले छात्रों को परीक्षा के तनाव से निपटने के लिए एक्जाम वारियर्स नाम से एक किताब भी लिख चुके है।
काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. सुनील कुमार बत्रा ने सभी उपस्थित छात्र-छात्राओं से आह्वान किया कि वे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा दिये गये सुझावों को अमल में लाकर अवश्य ही कामयाबी प्राप्त करेंगे। कार्यक्रम में काॅलेज के लगभग 200 छात्र-छात्राओं ने माननीय प्रधानमंत्री के परीक्षा में तनाव से मुक्ति के सम्बन्ध् में दिये गये सुझावों का लाभ उठाया। कार्यक्रम समाप्ति के पश्चात् बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा अर्शिका एवं छात्र विशाल बन्सल ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए उनके द्वारा दिए गए टिप्स को छात्र छात्राओं को सारांश रुप से बताया.
इस अवसर पर डाॅ. संजय माहेश्वरी, डॉ जे सी आर्य, अंकित अग्रवाल, वैभव बत्रा, डाॅ. पूर्णिमा सुन्दरियाल, कु. नेहा गुप्ता, डाॅ आशा शर्मा,, श्रीमती रिचा मनोचा, डाॅ. सरस्वती पाठक, श्रीमती रिंकल गोयल, डाॅ.विजय शर्मा, विनीत सक्सेना, पुनीता शर्मा, प्रिंस श्रोत्रिय, डाॅ. आशा शर्मा, डाॅ. लता शर्मा, डाॅ. सरोज शर्मा, डॉ अमिता मल्होत्रा, डॉ रजनी सिंघल, अन्तिम त्यागी, डॉ पदमावती तनेजा, डॉ मोना शर्मा, डॉ विनीता चौहान, डॉ सुगंधा वर्मा, डॉ रेणु सिंह, काॅलेज के अनेकों छात्र-छात्रा उपस्थित थे।

Close