UNCATEGORIZED

14 जनवरी आज का राशिफ़ल

*पंचांग के अनुसार आज 14 जनवरी 2022* शुक्रवार को पौष मास की शुक्ल पक्ष की द्वादशी की तिथि है. आज का दिन धार्मिक दृष्टि से विशेष है. आज मकर संक्रांति का पावन पर्व है. पंचांग के अनुसार चंद्रमा वृषभ राशि में गोचर कर रहा है. आज रोहिणी नक्षत्र है. आज का दिन आप के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं, सभी राशियों का राशिफल.

➡️मेष- आज के दिन मन में नकारात्मक विचारों को जन्म न दें, परिस्थितियों में जल्द ही बदलाव होता नजर आएंगा. ऑफिशियल कार्य क्षमता में वृद्धि दिखाई देगी, तो वहीं पूर्ण की गई जिम्मेदारियां पुनः मिल सकती हैं. व्यापारियों का यदि कोई मुकदमा चल रहा है तो उनमें इस बार राहत मिलने की संभावना है.
➡️ वृष- आज के दिन आत्मविश्वास बढ़ेगा, साथ ही ज्ञान में वृद्धि भी होगी, लेकिन ध्यान रहें ज्ञान दूषित न हो. ऑफिस में इधर की बातें उधर करने वालों से सजग रहें अन्यथा कोई आपको घात पहुंचा सकता है.

➡️ मिथुन- आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर कोई न कोई परेशानियां रहेगी तथा पुराने रोग भी दस्तक दे सकते हैं. वहीं परिवार में बड़े सदस्यों के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना चाहिए. मकान और वाहन लेने की योजना बनाने वालों को शुभ सूचना मिलेगी.

➡️ कर्क- आज के दिन वाणी का सीधा संबंध आपके संपर्क से बना हुआ है, ऐसे में दिन की शुरुआत में सजग रहने की सलाह है. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को कार्य में समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

➡️ सिंह- आज के दिन मन में भ्रम की स्थिति डिसीजन लेने में कमजोर कर सकती है. ऑफिस में उच्चाधिकारियों से तालमेल बनाकर चलें किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है.

➡️ कन्या- आज के दिन आलस्य की जंग दिमाग को पूर्ण रूप से हाईजैक करने के फिराक में है.ऑफिस में खुद को प्रजेंट करने का मौका मिलेगा ऐसे में आगे बढ़कर अवसरों को भुनाना चाहिए. व्यापारी वर्ग कलात्मक बोली का अच्छा मुनाफा कमा पाएंगे लेकिन ध्यान रहें, l

➡️ तुला- आज के दिन ऐसे लोगों से भेट होगी जो बड़े मुनाफे दिखाकर भविष्य में नुकसान करा सकते हैं. नौकरी से जुड़े लोगों को आज अलर्ट रहने की आवश्यकता है, कार्यों में गलती अपमान जनक स्थितियां ला सकती हैं.

➡️ वृश्चिक- आज के दिन प्रभु पर भरोसा रखते हुए अच्छे कर्म करते रहने चाहिए. सूर्यनारायण की आराधना करें प्रतिदिन उनको जल का अर्घ्य देना प्रारम्भ कर देना चाहिए. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिल सकता है, .

➡️ धनु- आज के दिन न चाहते हुए भी . भूमि या मकान संबंधित कोई विवाद लंबे समय से लटका है तो आज विवादों को हवा न दें. परिवार के प्रति समर्पण भावना अधिक रहने वाली है. पितरों को नियमित जल दें.

➡️मकर- आज के दिन वाहन संभलकर चलने की सलाह है दुर्घटना हो सकती है साथ ही ऐसे में नियमों का भी पालन करें. परिवार में पिता व पिता तुल्य का सानिध्य प्राप्त होगा. घर में अग्नि दुर्घटना को लेकर अलर्ट रहना चाहिए. क्षमतानुसार गरीबों को आज दान कर सकते हैं

➡️कुंभ- आज के दिन जहां एक ओर आध्यात्मिक चीजों में मन लगेगा हो सके तो किसी को भोजन करा सकते हैं.सॉफ्टवेयर कंपनियों में कार्यरत लोगों को मनचाहा प्रोजेक्ट मिल सकता है, ऐसे में आलस्य और लापरवाही न करें.

➡️ मीन- आज के दिन दूसरों की सलाह की अपेक्षा अपने फैसले को ही महत्व दें अन्यथा किसी मुश्किल में पड़ सकते हैं.जो लोग मैनेजमेंट से जुड़े हैं, उनको इस आज एक्टिव रहना होगा. व्यापार करने वाले देश, काल परिस्थिति के हिसाब से व्यापार को अपडेट करें.

🌹👉ज्योतिष शास्त्र, कुंडली विश्लेषण , वास्तुशास्त्र, वैदिक अनुष्ठान व समस्त धार्मिक कार्यो के लिए संपर्क करें:-*
* ज्योतिषाचार्य मीना सलवान
9818893257 9971611265

Close