Blog

Kamalnath News Live:: कमलनाथ मोदी-शाह से मिलेंगे, शाम को BJP में जा सकते हैं, नाथ समर्थक नेता बोले- जय श्रीराम

खास बातें

Kamal Nath Joins BJP Live: नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। मध्य प्रदेश की सियासत में आज बड़ा दिन है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने बेटे नकुल के साथ आज शाम को भाजपा में शामिल हो सकते हैं। यहां पढ़िए, पल-पल की बड़ी अपडेट…

MP Politics Live Kamal Nath and Nakul Nath may join BJP Today Madhya Pradesh Hindi News

लाइव अपडेट

10:41 AM, 18-FEB-2024
जयराम बोले- मैं सिर्फ काशी विश्वनाथ की बात करता हूं
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश से कमलनाथ के भाजपा में जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा- ‘मैं सिर्फ काशी विश्वनाथ की बात करता हूं, कमलनाथ की नहीं’
10:33 AM, 18-FEB-2024

सज्जन सिंह वर्मा ने दिल्ली पहुंचे 
रविवार को दिल्ली पहुंचने के बाद कमलनाथ समर्थक और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर जय श्री राम लिखा। उनके बायो में भी कहीं कांग्रेस का जिक्र नहीं हैं। बता दें कि वर्मा पहले ही कह चुके हैं कि जहां कमलनाथ जाएंगे, उन्हें भी वहां जाना पड़ेगा।

10:22 AM, 18-FEB-2024
कई समर्थक नेताओं के दिल्ली पहुंचे का सिलसिला शुरू 
कमलनाथ के आज भाजपा में शामिल होने की चर्चा के बीच उनके समर्थक नेताओं के दिल्ली पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। कमलनाथ ने बड़े समर्थक माने जाने वाले सज्जन सिंह वर्मा ने शनिवार को ही दिल्ली जाने की बता कही थी। उन्होंने कहा था रविवार सुबह दिल्ल पहुंचकर कमलनाथ से मुलाकात करूंगा। मैं उनके साथ  40 साल से जुड़ा हूं। वे जहां जाएंगे, मुझे भी वहां जाना ही पड़ेगा। मैं उनसे सामूहिक निर्णय लेने का अनुरोध करूंगा।  सज्जन सिंह वर्मा कुछ देर पहले दिल्ली पहुंच गए हैं।
09:32 AM, 18-FEB-2024
पीएम मोदी और शाह से मिल सकते हैं कमलनाथ
दिल्ली भाजपा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन चल रहा है, जिसका आज रविवार को समापन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समापन सत्र को संबोधित करेंगे। इसके बाद कमलनाथ और नकुल पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं।
09:30 AM, 18-FEB-2024
कल से दिल्ली में हैं कमलनाथ और नकुल नाथ
पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुला नाथ शनिवार से दिल्ली में हैं। अचानक दिल्ली पहुंचे के बाद से ही उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ा था। दिल्ली एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने भाजपा में जाने की बात से न तो इनकार किया था और न ही इकरार किया था। उन्होंने कहा था जब ऐसा कुछ होगा तो बताऊंगा।
08:53 AM, 18-FEB-2024
कमलनाथ गए तो कई विधायक भी भाजपा में जा सकते हैं  
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का भाजपा में शामिल होना कांग्रेस के लिए एक बहुत बड़ा झटका होगा। क्योंकि, उनके साथ कई विधायक भी भाजपा में जा सकते हैं। मप्र में कांग्रेस के 66 विधायक हैं, सूत्रों की माने तो इनमे से 23 विधायक कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस छोड़ सकते हैं। इसके अलावा कई महापौर और जिला अध्यक्षों के भी कांग्रेस से किनारा करने की चर्चा है।
 Kamal Nath Joins BJP Live: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं। कमलनाथ के साथ उनके बेटे नकुल नाथ (Nakul Nath) भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा (BJP) में जा सकते हैं। चर्चा है कि आज शाम करीब पांच बजे दोनों नेता भाजपा की सदस्यता लेंगे। इसे लेकर होने वाले कार्यक्रम में भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

Related Articles

Back to top button