UNCATEGORIZED

नीदरलैंड में मनाई गई लॉर्ड शिवा हिंदू टेम्पल की 10 वी वर्षगाँठ, दुनिया भर से संतो ने दी मंदिर के संस्थापक आचार्य अवि शर्मा को बधाई

7 जून 2021 एम्स्टर्डम, नीदरलैंड

मंदिर में कीर्तन और प्रार्थना किया गया, साथ ही मंदिर के वर्षगाँठ के अवसर पर लाइव गायन और सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।इस अवसर पर मंदिर के संस्थापक और सनातन संस्कृति के अंतराष्ट्रीय ब्रांड ऐम्बैसडर आचार्य अवि शर्मा ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी गणमान्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सैंड्रा वान एंगलन-संसद सदस्य सीडीए एम्स्टर्डम, जी वान गीन-पुलिस प्रमुख एम्स्टर्डम जुइड़ूस्ट, रजिन कालिका दिन-पुलिस प्रमुख उईथरून, प्रतिमा सिंह-आफ बीजेपी की संस्थापक नीदरलैंड अन्य गणमान्य व्यक्तियों की मेज़बानी करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे है, आचार्य अवि शर्मा ने कहा कि एम्स्टर्डम अपनी विविधता और समावेशिता के लिए जाना जाता है. फिर आचार्य अवि शर्मा ने इस अवसर पर उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों को सहृदय धन्यवाद करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद भी मंदिर के वर्षगाँठ पर आप सभी की उपस्थिति से उन्हें बहुत खुशी हुई। यह भव्य मंदिर हमारे भक्तों, मित्रों, योगदानकर्ताओं और शुभचिंतकों के अविश्वसनीय सहयोग और धर्म के प्रति अथाह प्रेम का श्रम है। लॉर्ड शिवा हिंदू टेम्पल के 10वी वर्षगाँठ के अवसर पर आचार्य अवि शर्मा, “जिन्होंने इस मील के पत्थर समान कार्य को किया” को दुनिया भर से संतो और गणमान्य व्यक्तियों ने अपने-अपने बधाई संदेश के द्वारा बधाई दी।
मंदिर वर्षगाँठ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण कीर्तन संगीत(पवित्र मंत्रो का जप), देवताओं के दर्शन, अभिषेक तथा बच्चों के लिए ग़ुब्बारे, पॉप्कॉर्न, नमकीन, मिठाई इत्यादि का वितरण इत्यादि रहा।

Close