UNCATEGORIZED

आज 16 मई 2021 का राशिफल

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव वाला है।इस वक्‍त आपके कारोबार में जो उतार -चढ़ाव आया है उसे संभालने की आवश्यकता है।

वृषभ:

आज का दिन आपके लिए अच्‍छा है। अचानक ही किसी जटिल काम के बन जाने से भाग्य की रुकावटें दूर होंगी और धन आने के रास्‍ते साफ होंगे।

मिथुन:
आज का दिन आपके लिए खास है। आपका काम करने का तरीका कुछ नया है और इस तरीके से आपको लाभ प्राप्‍त हो सकता है। किसी भी जटिल कार्य को आसानी से पूरा कर लेने में आपको अधिक वक्त नहीं लगता है।

कर्क:

आज का दिन आपका काफी व्‍यस्‍तता भरा बीतेगा और किसी भारी काम का बोझ आज आपके ऊपर आ सकता है इसके लिए आपको अपने काम से छुट्टी लेनी पड़ सकती है।

सिंह:
आज दिन आपके लिए खास है और आज हर क्षेत्र में आपका वर्चस्‍व कायम होगा और लोग आपकी तारीफ करेंगे। आपका मिलनसार स्‍वभाव आपको समाज, घर और कार्यक्षेत्र में लोकप्रियता दिलवाएगा।

कन्या:

आज का दिन आपका काफी व्‍यस्‍ततता में गुजरेगा और आपको कोई जरूरी काम भी सौंपा जा सकता है। आपको बिना किसी शंका और विचार के अपने कर्तव्य में लगे रहना चाहिए।

तुला:
आज सुबह से ही कुछ अजीब सा माहौल आपके आगे-पीछे बना रहेगा। आज किसी प्रकार की उलझन आपको परेशान कर सकती है। घर के दैनिक कार्य भी कुछ अड़चनों के बाद ही पूरे हो पाएंगे।
वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा निराशाजनक हो सकता है। कई बार आप न चाहते हुए भी ऐसे दौर में फंस जाते हैं जहां से निकलने पर काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है। आज भी कारोबार की कुछ ऐसी ही उलझन आपको परेशान कर रही है।

धनु:
आज का दिन आपके कारोबार के लिए हल्‍का रहेगा। आज भूलकर भी शेयर बाजार या फिर अन्‍य किसी सट्टे में पैसा न लगाएं। आपको भारी नुकसान हो सकता है।

मकर:
आज का दिन आपको एनर्जी देने वाला रहेगा और आपके अंदर खूब सारी एनर्जी और उत्साह का संचार होगा। छुट्टी के बावजूद खूब सारा काम निपटा देने की इच्छा करेगी।

कुंभ:

आज के दिन आप काफी थका हुआ महसूस करेंगे और लंबे समय संघर्ष करने के बाद अब आपको लगेगा कि कहीं बैठकर एकांत में कुछ समय गुजारना चाहिए।

मीन:
आज का दिन आपके लिए अच्‍छे परिणाम देने वाला है। धन कमाने के लिए कई प्रकार के रास्ते आपको नज़र आएंगे। बेहतर होगा कि आप अपने काम को मेहनत और ईमानदारी से करें।

Close